अट्रेक्टिव पुरुष करते हैं महिलाओं को इम्प्रेस

By: on: 5/27/2017 10:59:10 AM



अट्रेक्टिव पुरुष करते हैं महिलाओं को इम्प्रेस


कई बार लोग ये बात जानना चाहते है कि लड़किया किस चीज से ज्यादा इम्प्रेस होती है? किसी को लगता है कि महिलाएं पैसो और शोहरत से इम्प्रेस होती है?, किसी को लगता है कि महिलाएं लड़कों के लुक या फिटनेस को ज्यादा तरजीह देती है। लेकिन अगर आप भी ऐसा सोचते है तो बिल्कुल गलत सोचते है। जी हां महिलाएं इन तमाम चीजों से इम्प्रेस नहीं होती है। महिलाएं आदमियों के बॉडी लैंग्वेज, स्टाइल मैनर्स और मैच्योरिटी से इम्प्रेस होती है। आइए जानते है आखिर पुरुषों की कौन सी चीजें महिलाओं को आकर्षित करती हैं?


दिखावा नहीं पसंद


कुछ आदमी कई बार अपने पैसों और स्टेट्स का दिखावा करते हैं। उन्हें लगता है कि लड़कियां उससे इम्प्रेस होंगी। लेकिन सही बताएं तो महिलाएं ऐसे आदमी से दूर रहना ज्यादा सुरक्षित समझती है।


फिटनेस


हाल ही में हुए एक अध्ययन के अनुसार महिलाएं पुरुषों की शारीरिक बनावट पर ज्यादा ध्यान देती हैं। शक्तिशाली व्यक्ति के प्रति शारीरिक रुप से अधिक आकर्षित होती हैं। अध्ययन के मुताबिक स्त्रियां सामान्य पुरुषों की अपेक्षा हष्ट पुष्ट पुरुषों की ओर ज्यादा आकर्षित होती हैं। इसके अलावा पुरुषों का आक्रामक रवैया भी ज्यात्दात्तर महिलाओं को खींचता है।


ईमानदारी


महिलाएं अपने पार्टनर से एक ईमानदारी की उम्मीद करती है कि जब वो दोनों साथ हो तो वो दूसरी लड़कियों की तरफ न घूरें। पुरुषों का यह रवैया अक्सर महिलाओं के दिमाग में किसी आदमी के लिए बुरा इम्प्रेशन डालती है।


रिस्पेक्ट करें


महिलाएं नोटिस करती है पुरुष उनके दोस्त और फैमिली के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। अगर आप उनके फैमिली और दोस्तों के प्रति प्यार और रिस्पेक्ट दिखाते हैं तो वो चीज उन्हें काफी इम्प्रेस करती है।


मैच्योरिटी


महिलाएं पुरुषों में मैच्योरिटी को सबसे ज्यादा तरजीह देती है। क्योंकि उन्हें महिलाओं को पुरुषों की समझदारी अट्रेक्ट करती है। महिलाओं को इमोशनली तौर पर कमजोर आदमी पसंद नहीं आते हैं।


बात करने का अंदाज


महिलाओं को वो आदमी कतई पसंद नहीं आते है जो इधर उधर देखकर बात करते हैं। यानी जो महिलाओं के कमर, स्तन, या जांघों की तरफ देखकर बाते करते हैं। महिलाएं ऐसे पुरुषों से ज्यादा देर तक बात करने से चिढ़ती है।


दिलचस्मी से बात सुने


महिलाओं को वो आदमी ज्यादा अट्रेक्ट करते हैं जो उन्हें बहुत प्यार से सुनते हैं। वो जो कुछ भी कहती है उसे बहुत ही दिलचस्पी के साथ सुनते हैं।