सैमसंग पहली बार दे सकता है ड्यूल कैमरा सेटअप

By: on: 5/30/2017 4:10:29 PM



सैमसंग पहली बार दे सकता है ड्यूल कैमरा सेटअप


पिछले महीने ये जानकारी सामने आई थी कि Samsung Galaxy C10 में Galaxy Note 8 से पहले ही डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा और ये कंपनी की तरफ से पहला डुअल कैमरा वाला स्मार्टफोन बन जाएगा. अब यही खबरें अभी मिली जानकारियों से सच साबित होती दिख रही है.
 
मीडिया रिपोर्ट्स में लीक हुई खबरों से मालूम हुआ है कि Galaxy C10 के रियर में डुअल कैमरा सेटअपहोगा. ये डिजाइन पिछली लीक हुई डिजाइन से थोड़ी अलग है. पिछले डिजाइन में LED फ्लैश दो कैमरों के बीच दिया गया था, जबकि अभी वाले डिजाइन में फ्लैश कैमरे के साइड में नजर आ रहा है.
अभी सामने आई तस्वीर में एंटिना लाइन्स और बाकी सारे डिजाइन बिल्कुल पहले के ही तरह नजर आ रहे हैं. पिछली तस्वीर में केवल कुछ हिस्सा नजर आया था, लेकिन इस बार इस स्मार्टफोन के सारे हिस्से साफ-साफ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर से ये मालूम हो रहा है कि Galaxy C10 में USB Type-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक दिया जाएगा. इसके अलावा वॉल्यूम बटन के नीचे भी एक बटन नजर आ रहा है, हो सकता है ये Bixby डिजिटल असिस्टेंट के लिए हो.
लीक इमेज में पॉवर बटन अपने पुराने जगह में ही नजर आ रहा है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 5.5 के डिस्प्ले होने की बात भी सामने आई है. वहीं इसके मेजरमेंट की बात करें तो 152.5x74.8x7.68mm का होगा.