कुमार को लेकर पार्टी में अंसतोष, दिलीप पांडे ने उठाए सवाल


By: Admin on: Wednesday,14 June 2017|18:14:25



कुमार को लेकर पार्टी में अंसतोष, दिलीप पांडे ने उठाए सवाल


नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास को लेकर पार्टी में अंसतोष बढ़ रहा है. विश्वास पर ताजा हमला आप की दिल्ली यूनिट के पूर्व संयोजक दिलीप पांडे ने किया है. पांडे ने विश्वास की विश्वसनीयता पर बुधवार को सवाल खड़े करते हुए उनसे पूछा कि वह बीजेपी के खिलाफ क्यों कुछ नहीं बोलते। 


पांडे ने ट्वीट किया कि 'भैया, आप कांग्रेसियों को ख़ूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के ख़िलाफ़ नहीं बोलेंगे? ऐसा क्यों? विश्वास द्वारा कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित के सेना प्रमुख के प्रति अपमानजनक टिप्पणी की आलोचना करने और इससे पहले राजस्थान में वसुंधरा राजे सरकार के खिलाफ कुछ नहीं बोलने के बयान का हवाला देते हुए पांडे ने उनकी विश्वसनीयता पर सवाल उठाए हैं।


दिलीप पांडे के इस प्रकार के ट्वीट से यह साफ हो गया है कि पार्टी में कुमार विश्वास को लेकर सबकुछ ठीक नहीं है. यहां तक कि अरविंद केजरीवाल का इशारा भी पार्टी नेताओं को शांत नहीं कर रहा है. या फिर पार्टी में वाकई खेमेबाजी के चलते इस प्रकार की नौबत आ गई. 


कभी केजरीवाल ने एक ट्वीट कर कुमार विश्वास को अपना छोटा भाई बताया था और कुमार ने भी उसे री-ट्वीट किया था. कुमार विश्वास ने एक बार फिर कहा कि पार्टी के कुछ नेता उनकी छवि बिगाड़ने में लगे हैं.


 





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़