कपिल शर्मा को सोनी टीवी ने दिया बड़ा झटका, रविवार को 'कपिल शर्मा शो' की जगह देखिए 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट'


By: Admin on: Friday,16 June 2017|15:49:43



कपिल शर्मा को सोनी टीवी ने दिया बड़ा झटका, रविवार को 'कपिल शर्मा शो' की जगह देखिए 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट'


नई दिल्ली : टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को सोनी टीवी ने बड़ा झटका दिया है. इस रविवार उनके ‘द कपिल शर्मा शो’ को चैनल ने ड्रॉप कर दिया है. उनके शो की जगह इस रविवार सुनील ग्रोवर का शो ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ का प्रसारण होगा. इस शो के कई प्रोमो चैनल ने जारी किए हैं जिनमें दिखाया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर का शो रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा.


बता दें कि इस खास शो को सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करने के लिए किया गया है. ‘दबंग खान’ की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 25 जून को रिलीज होगी. इसी बीच रिलीज से पहले सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट के चलते छोटे पर्दे पर बड़ा उलटफेर हो गया है.


‘सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट’ शो  दो घंटे का महाएपिसोड होगा. सबसे खास बात यह है कि शनिवार और रविवार को चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ दिखाया जाता है लेकिन इस बार यह शो नहीं दिखाया जाएगा. इस हफ्ते रविवार दोपहर 12 बजे और रात 9 बजे ‘सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट’ दिखाया जाएगा.


दो घंटे के इस महाएपिसोड में सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसाने के लिए तैयार हैं. सोनी इंटरटेनमेंट चैनल ने अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर शो से जुड़े कई ट्वीट किए.  अपने पोस्ट में चैनल ने शो की कुछ झलकियां दिखाईं है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरे दो घंटे का महाएपिसोड शानदार रहने वाला है.





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़