पाकिस्तान टीम को चैम्पियंस ट्रॉफी की जीत पर क्रिकेट की दिग्गज हस्तियों ने मुबारकबाद दी


By: Admin on: Monday,19 June 2017|10:33:14



पाकिस्तान टीम को चैम्पियंस ट्रॉफी की जीत पर क्रिकेट की दिग्गज हस्तियों ने मुबारकबाद दी


नई दिल्ली/लंदन: भारत और पाकिस्तान के बीच हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाक ने टीम इंडिया को 180 रनों से हराकर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया है. पाकिस्तान ने पहले बल्लाबजी करते हुए भारत के सामने 339 रनों के लक्ष्य रखा जिसके जवाब में भारत का मजबूत और गहरा बल्लेबाजी क्रम ताश के पत्तों की तरह ढह गया और पूरी टीम 30.3 ओवरों में महज 158 रन ही बना सकी.


1992 में पाकिस्तान को पहला विश्व कप दिलाने वाले कप्तान इमरान ने ट्वीट किया, “पाकिस्तान टीम को चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 में शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल करने पर बधाई. फखर जैसी प्रतिभा को देखना शानदार था.”


imran


1992 में पाकिस्तान की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले वसीम अकरम ने ट्वीट किया, “शानदार! टीम ग्रीन द्वारा आश्चर्यजनक प्रदर्शन. विश्व कप जीतने के बाद पुर्वानुभव. मैं चांद पर हूं.”


basim


भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी पाकिस्तान को बधाई दी है, “आज की शानदार जीत पर पाकिस्तान को बधाई. अच्छा खेला और आप जीत के हकदार थे. पाकिस्तान क्रिकेट के लिए यह अच्छा परिणाम.”


sehwag


अफरीदी ने लिखा, “इस प्रदर्शन को भारत और पाकिस्तान के प्रशंसक हमेशा याद रखेंगे. पाकिस्तान ने इस चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 को यादगार बना दिया है.”


afridi


श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगाकारा ने ट्वीट किया, “सबसे बड़ी चीज जो आज देखने को मिली वह पाकिस्तान का असली दिल. वह हिम्मत और विश्वास के साथ खेले. पाकिस्तान द्वारा अविश्वस्नीय प्रदर्शन.”


sangakara


पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक और शाहीद अफरीदी ने भी टीम को बधाई दी है. मिस्बाह ने ट्वीट किया, “चैम्पियंस ट्रॉफी की जीत पर पूरी टीम और देश को बधाई. खिलाड़ियों ने हमें खुशी और गर्व के पल दिए.”


hak





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़