आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत


By: Admin on: Saturday,08 July 2017|11:33:39



आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत


नई दिल्ली. दिल्ली के सीमापुरी इलाके में आज तड़के चार मंजिला एक इमारत में आग लग जाने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जिनमें 12 साल की एक लड़की भी थी जिसका शुक्रवार को जन्मदिन था. लड़की की मां समेत घायल हुए दो अन्य लोगों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


दिल्ली फायर सर्विस के अनुसार सुबह करीब तीन बजे आग लगने की जानकारी मिली. ग्राउंड फ्लोर पर लगी आग धीरे-धीरे इमारत के दूसरे फ्लोर्स तक पहुंच गई. आठ दमकल गाड़ियों को आग बुझाने में करीब एक घंटे का समय लगा. 


दिल्ली फायर सर्विस के एक अधिकारी के मुताबिक संकरी गलियां होने से दमकल की गाड़ियां मुश्किल से आ सकीं, जिसकी वजह से बचाव कार्य में देरी हुई.शॉर्ट-सकर्टि को आग लगने की वजह माना जा रहा है. 


12 साल की हर्षू, उसके पिता संजय वर्मा (40), दादा विजय वर्मा (63) और भाई चीकू (चार) सीढ़ियों पर मृत मिले. पुलिस ने बताया कि आज हर्षू का जन्मदिन था. हर्षू की मां मोना (34) का अस्पताल में इलाज चल रहा है.


पुलिस को शक है कि वर्मा परिवार ने अपने दूसरी मंजिल के मकान से बाहर आने की कोशिश की और सीढ़ियों पर लपटों और धुएं के बीच फंस गए. सभी की दम घुटने से मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि आग इतनी भयावह नहीं थी और अगर वर्मा परिवार घर के अंदर रहता या बालकनी में चला जाता तो कोई हताहत नहीं होता.


इमारत में 11 फ्लैट हैं. इनमें रहने वाले अन्य लोग या तो अपनी अपनी बालकनी में चले गए या आग से बचने के लिए छत पर पहुंच गए. पहली मंजिल के एक फ्लैट में रहने वाली बिनेश राठी (40) अपनी बालकनी से कूद गईं और उन्हें चोट आई है. उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया.





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़