पश्चिम विहार दिल्ली: तेज रफ्तार ने दो लोगों की जान ले ली, एक हालत गंभीर


By: Admin on: Friday,11 August 2017|12:06:57



पश्चिम विहार दिल्ली: तेज रफ्तार ने दो लोगों की जान ले ली, एक हालत गंभीर


नई दिल्ली:  दिल्ली के पश्चिम विहार थाना क्षेत्र में रोहतक रोड पर एक तेज रफ्तार एसयूवी ने दो लोगों की जान ले ली. वहीं एक अन्य की हालत  गंभीर  बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक पहले कार ने स्कूटी सवार दुर्गेश को टक्कर मारी और उसके बाद वहां से गुजर रहे दो राहगीरों अरविंद और कपिल को अपनी चपेट में लिया. इसके बाद एसयूवी पास से गुजर रहे नाले में जा गिरी. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वहां मौजूद लोगों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया. वहां दो को मृत घोषित कर दिया गया, वहीं एक गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है. मृतक की पहचान अरविंद और दुर्गेश के रूप में हुई.


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रोहतक रोड पर अग्रसेन अस्पताल की ओर से एसयूवी कार तेज रफ्तार से गुजर रही थी. कार जब भारती विद्यापीठ के पास पहुंची तब स्कूटी उसके सामने आ गई. टक्कर से दुर्गेश हवा में उछल कर जमीन पर गिर गए, वहीं पश्चिम विहार की ओर से ही कपिल पैदल ही मेट्रो स्टेशन की ओर जा रहे थे. पास ही अरविंद भी सड़क से गुजर रहे थे. कपिल और अरविंद भी एसयूवी की चपेट में आ गए. 


मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. इस बीच लोग घायलों को ई रिक्शा में बैठाकर अस्पताल ले गए. यहां स्कूटी सवार अरविंद और दुर्गेश को मृत घोषित कर दिया गया. कपिल का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है. मृतक दुर्गेश किराड़ी के रहने वाले थे, वहीं अरविंद सीतापुरी के रहने वाले थे. पुलिस के अनुसार कार सौरव जैन चला रहा था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार सौरव जैन ने शराब नहीं पी थी. वह अशोक विहार का रहने वाला है.





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़