ब्लू व्हेल गेम से 11वीं के छात्र ने चौथी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की, हालत गंभीर


By: Admin on: Saturday,19 August 2017|13:00:25



ब्लू व्हेल गेम से 11वीं के छात्र ने चौथी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की, हालत गंभीर


नई दिल्ली:  ब्लू व्हेल के चलते खुदकुशी करने का एक नया मामला सामने आया है. दिल्ली के अशोक विहार इलाके में रहने वाले एक 11वीं के छात्र कुश ने चौथी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की.  इतनी ऊंचाई से गिरने की वजह से उसे गंभीर चोटें आई हैं और फिलहाल वह सर गंगाराम अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 


जहां से कुश ने खुदकुशी करने का प्रयास किया था वहां से पुलिस को चप्पल, चश्मा और मोबाइल मिला है. यहां एक मूढ़ा भी मिला है संभवत: इस पर चढ़कर ही उसने छलांग लगाई है. कुश के गिरने की आवाज के बाद आस पास के लोगों ने परिजनों को सूचना दी जिसके बाद उसे तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.


कुश मोंटफोर्ड स्कूल में 11वीं का छात्र है. इससे पहले वह दूसरे स्कूल में पढ़ता था. ऐसा भी माना जा रहा है कि अपने पुराने दोस्तों को मिस करने की वजह से डिप्रेशन में आकर उसने ये कदम उठाया होगा. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि सही वजह का पता मोबाइल खुलने के बाद ही लगाया जा सकेगा. बच्चे के पिता राजेश कुमार अग्रवाल ड्राई फ्रूट के व्यापारी हैं और वह पिछले 5 साल से अशोक विहार में रह रहे हैं.





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़