दृष्टि बाधित बच्चों का यौन शोषण करने के आरोप में ब्रिटिश नागरिक पुलिस हिरासत में


By: Admin on: Tuesday,05 September 2017|9:58:18



दृष्टि बाधित बच्चों का यौन शोषण करने के आरोप में ब्रिटिश नागरिक पुलिस हिरासत में


नई दिल्ली :  दक्षिण दिल्ली के आर के पुरम में राष्ट्रीय दृष्टिहीन संघ (एनएबी) के दृष्टि बाधित तीन बच्चों का कथित रूप से यौन शोषण करने के लिए एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान 54 वर्षीय आरोपी और संस्थान में अक्सर आने वाले ब्रिटिश नागरिक मुररे डेनिस वार्ड का नाम सामने आया.


वार्ड एनएबी के साथ पिछले लगभग नौ वर्षों से एक नियमित दानी के रूप में जुड़ा हुआ था. पुलिस ने बताया कि दो सितम्बर को एनएबी के तीन बच्चों के कथित यौन शोषण के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि जांच में यह पाया गया कि वार्ड बच्चों को एक कमरे में ले गया और उनके साथ जबरदस्ती करने के कोशिश की. हालांकि उसी वक्त वहां संस्थान का केयर टेकर पहुंच गया जिसके बाद बच्चे वहां से चले गए और उन्होंने केयरटेकर को पूरी बात बताई.


वार्ड को अदालत में पेश किया गया और फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है. उसके सेल फोन की जांच की गयी. उन्होंने बताया कि उसके लैपटॉप से आपत्तिजनक वीडियो भी मिला है. ब्रिटेन के ग्लूचेस्टरशायर निवासी वार्ड अप्रैल तक गुरूग्राम में स्टरलाइट टेक्नालॉजी लिमिटेड में काम करता था.





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़