गुरुग्राम में रायन स्कूल में बच्चे की हत्या के बाद नाराज अभिभावक ताला तोड़कर स्कूेल में घुसे


By: Admin on: Saturday,09 September 2017|13:20:09



गुरुग्राम में रायन स्कूल में बच्चे की हत्या के बाद नाराज अभिभावक ताला तोड़कर स्कूेल में घुसे



गुरुग्राम : दिल्‍ली से सटे गुरुग्राम में शुक्रवार को रायन स्‍कूल में बच्‍चे की हत्‍या होने के बाद अभिभावकों का गुस्‍सा सांतवे आसमान पर है. शनिवार सुबह अभिभावक स्‍कूल का ताला तोड़कर अंदर घुस गए. गुस्‍साएं लोगों स्‍कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. सैकड़ों की संख्‍या में मौजूद अभिभावक प्रद्युम्न के हत्‍यारे को फांसी देने की मांग कर रहे हैं. अभिभावकों कहा कहना है कि लाखों रुपये की फीस लेने के बाद भी स्‍कूल में बच्‍चों की सुरक्षा का कोई बंदोबस्‍त नहीं है. अभिभावकों ने स्‍कूल में तोड़-फोड़ भी की.


 



इससे पहले शनिवार सुबह पीडि़त के पिता अभिभावकों के साथ पुलिस कमिश्नर के ऑफिस के बाहर पहुंचे. उनके साथ उनका वकील भी था. उन्होंने स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. पीड़ित के वकील ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है और स्कूल के खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी. स्‍कूल परिसर में भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात है.


 



दूसरी तरफ ऑल इंडिया पैरेंटस एसोसिएशन के अशोक अग्रवाल ने कहा कि कोई चाकू लेकर अंदर कैसे चला गया? यह एक घटना है, लेकिन इसका जवाब मिलना चाहिए कि यह घटना कैसे हुई?


 



पुलिस का कहना है कि बस कंडक्टर अशोक के सेक्सुअल असॉल्ट करने की कोशिश को रोकते हुए जब बच्चे ने शोर मचाया तो अशोक ने उसकी हत्या कर दी थी. इस पूरे मामले पर परिवार और अन्य अभिभावकों का विरोध प्रदर्शन जारी है.


 



इस बीच प्रद्युम्न की माता-पिता ने कहा कि वे पुलिस की जांच से संतुष्‍ट नहीं हैं. उन्‍होंने प्रद्युम्न की हत्‍या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. प्रद्युम्न की मां ने कहा कि उनके बेटे ने कभी भी स्‍कूल बस से सफर नहीं किया. प्रद्युम्न की मां ने मीडिया के सामने रोते हुए कहा कि मेरा सब कुछ उजड़ गया. उन्‍होंने कहा कि मैं जांच से संतुष्‍ट नहीं हूं.


 





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़