शराबी बाप ने दुधमुंही बच्ची को पटक-पटक कर मारा, फिर नाले में फेंका


By: Admin on: Friday,22 September 2017|13:16:26



शराबी बाप ने दुधमुंही बच्ची को पटक-पटक कर मारा, फिर नाले में फेंका


नई दिल्लीदिल्ली के जामिया नगर इलाके में स्थित शाहीनबाग में इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. एक पिता ने अपनी डेढ़ साल की बेटी को इसलिए कथित तौर पर नाले में फेंक दिया क्योंकि वह बीमार थी और बहुत रोती थी. पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची का शव गुरुवार को नाले से बरामद किया गया. शव मिलने से करीब 56 घंटे पहले पिता ने बच्ची को जामिया नगर में एक नाले में फेंक दिया था. शख्स ने दावा किया है कि वह इस घटना को अंजाम देते वक्त नशे में था.


मोफिदा बेगम (32) ने 19 सितंबर की आधी रात को पुलिस को सूचित किया कि उसके पति राशिद जमाल (40) ने उनकी बेटी को अगवा कर लिया है और किसी सुनसान जगह पर ले गया है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने तीन बच्चों के सामने उसे पीटना शुरू कर दिया था. पत्नी की पिटाई के बाद उसने दो बेटों की पिटाई शुरू कर दी लेकिन वे वहां से भाग गए.


पुलिस ने कहा कि जिस दिन जमाल पत्नी को पीट रहा था, उस दिन डेढ़ साल की बेटी बीमार थी और रो रही थी. शराब के नशे में जमाल बच्ची के रोने की आवाज से गुस्सा हो गया. उसने बच्ची को उठाया और कई बार जमीन पर पटका. पत्नी ने उसे ऐसा नहीं करने की गुहार लगाई लेकिन उसने एक नहीं सुनी. फिर वह पड़ोसियों से मदद के लिए भागी और इसी बीच जमाल बच्ची को लेकर फरार हो गया.


मोफिदा की सूचना पर बच्ची की खोज शुरू हुई. कुछ घंटे बाद शख्स मिला और उसने बताया कि उसने एक नाले के पास बच्ची को छोड़ दिया था. पुलिस के मुताबिक बच्ची के अपहरण के मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इस बीच पुलिस ने दमकल विभाग और एनडीआरएफ की मदद मांगी और बच्ची का शव नाले में मिला. मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक मोफिदा  शाहीनबाग में परिवार के साथ रहती हैं. उसका पति राशिद जमाल अक्सर शराब पीने के बाद उससे झगड़ा करता था.





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़