दिल्ली और एनसीआर समेत पहाड़ी इलाकों में हो रही लगातार बारिश से कई इलाकों में जल भराव


By: Admin on: Saturday,23 September 2017|12:19:54



दिल्ली और एनसीआर समेत पहाड़ी इलाकों में हो रही लगातार बारिश से कई इलाकों में जल भराव


नई दिल्ली : राजधानी दिल्‍ली और एनसीआर में लगातार बारिश का दौर जारी है. कई इलाकों में जल जमाव की स्थिति पैदा हो गई, जिससे यातायात प्रभावित हुआ और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. बीते दिन दिल्ली के कई इलाकों में जल भराव के कारण लोग कई जगह जाम में फंसे रहे वहीं कुछ स्थानों पर वाहनों के खराब होने से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. आईटीओ बुरी तरह प्रभावित रहा जहां लोग दोपहर से लेकर शाम तक लंबे जाम में फंसे रहे. दिल्ली में शुक्रवार को सुबह शुरू हुई रिमझिम फुहारें दिन चढ़ने के साथ तेज हो गईं. शाम को बूंदाबांदी जारी रही जो देर रात में थम गई. तड़के 4 बजे तेज बारिश शुरू हो गई. करीब दो घंटे की अनवरत बारिश के बाद रिमझिम जारी है.


बहादुर शाह जफर मार्ग के अलावा दीन दयाल उपाध्याय मार्ग और इंडिया गेट के आस-पास का इलाका भी प्रभावित रहा. पुरानी दिल्ली में चांदनी चौक, लाल किला और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के इलाकों में भी लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.


मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली समेत पहाड़ी इलाकों में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट किया गया है. जबकि दिल्ली के अलावा मध्य प्रदेश के कई शहरों में बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं. एमपी के अलावा मुंबई से सटे वसई में भी बारिश से लोगों का बुरा हाल है.


वहीं एमपी के अलावा उत्तराखंड के हरिद्वार में भी भारी बारिश की चेतावनी के बाद जिला प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है, डीएम दीपक रावत ने बारहवीं तक के सभी स्कूलों में अवकाश की घोषणा करते हुए आगनबाड़ी केंद्रों को भी बंद करने का आदेश जारी किया है.





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़