प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई ने दर्ज किया केस, वरुण ठाकुर की मांग स्कूल मैनेजमेंट और पिंटो परिवार के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई


By: Admin on: Saturday,23 September 2017|12:50:02



प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई ने दर्ज किया केस, वरुण ठाकुर की मांग स्कूल मैनेजमेंट और पिंटो परिवार के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई


गुरुग्राम : रायन इंटरनेशनल स्कूल के प्रद्युम्न हत्याकांड में सीबीआई ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इधर प्रद्युम्न के पिता ने रायन स्कूल के मालिक पिंटो परिवार के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग की है. प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने कहा, जिसने प्रद्युम्न की हत्या की उसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई हो. उन्‍होंने स्कूल मैनेजमेंट के साथ-साथ पिंटो परिवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. सीबीआई की 3 सदस्‍यों की टीम इस मामले की जांच कर रही है. इससे पहले गुरुग्राम पुलिस ने स्कूल के मालिक पिंटो परिवार को समन जारी कर जांच में शामिल होने के लिए कहा है. पुलिस जल्द ही पिंटो परिवार से पूछताछ कर सकती है. वरुण ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर बस का कंडक्‍टर इस मामले में दोषी है तो प्रश्‍न ये है कि उसने ऐसा क्‍यों किया.


सीबीआई प्रवक्ता अभिषेक दयाल ने कहा कि एजेंसी ने केंद्र सरकार से शुक्रवार (22 सितंबर) को एक अधिसूचना प्राप्त होने के बाद जांच अपने हाथ में ले ली. प्रक्रिया के अनुसार उसने गुरुग्राम पुलिस की प्राथमिकी फिर से दर्ज की.


हरियाणा प्रशासन के मुताबिक स्कूल बंद रहने के दौरान बाकी छात्रों की पढ़ाई का जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई एक्सट्रा क्लास के जरिए की जाएगी.





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़