आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए सीआईएसएफ अधिकारी ने की फायरिंग


By: Admin on: Tuesday,03 October 2017|12:06:43



आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए सीआईएसएफ अधिकारी ने की फायरिंग


दिल्ली में दो समूहों के बीच झड़प के बाद कुछ लोगों द्वारा एक पुलिसकर्मी और कुछ अन्य सुरक्षाकर्मियों की पिटाई की घटना के बाद सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने सोमवार को हवा में फायरिंग की. सीआईएसएफ अधिकारियों ने बताया कि टिकट काउंटर पर दो लोगों के बीच बहस के बाद यह घटना सोमवार शाम 8:20 बजे हुई. उन्होंने कहा कि स्टेशन पर तैनात सीआईएसएफ कर्मी दोनों को नियंत्रण कक्ष में ले गये और उनसे गडबड़ी फैलाने पर जुर्माना देने को कहा. अधिकारियों ने बताया कि उनसे से 17 वर्षीय वजीरपुर निवासी एक युवक ने अपने साथियों को स्टेशन पर बुलाया. करीब 20 लोग थोड़ी ही देर में स्टेशन पर पहुंचे और कथित तौर पर दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल एम एल मीणा की पिटाई की, जो उन दोनों को कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन ले जा रहा था.
उन्होंने बताया कि शरारती तत्वों ने सीआईएसएफ के सहायक उप निरीक्षक मोहम्मद उमर का गिरेबान पकड़ लिया, जिसके बाद उन्होंने भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए हवा में गोली चलायी. अधिकारियों ने बताया कि अफरातफरी की स्थिति बन गयी थी लेकिन मेट्रो रेल सेवा प्रभावित नहीं हुई.
पुलिस ने बताया कि उन्होंने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटना के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं.





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़