आर्म्स केसःदोषी होने पर सलमान को हो सकती है 7 साल तक जेल


By: Admin on: Wednesday,18 January 2017|11:19:27



आर्म्स केसःदोषी होने पर सलमान को हो सकती है 7 साल तक जेल


सलमान खान पर आर्म्स एक्ट केस में जोधपुर कोर्ट का फैसला थोड़ी देर में आ सकता है. सुनवाई के लिए सलमान मंगलवार की शाम को जोधपुर पहुंच गए. हालांकि, अभी सलमान कोर्ट नहीं पहुंचे हैं. सलमान की बहन अलवीरा कोर्ट पहुंच गई हैं. बता दें कि 1998 में जोधपुर में 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान पर अवैध रुप से हथियार रखने का आरोप लगा था. जोधपुर कोर्ट के बाहर सलमान खान के फैंस बड़ी संख्या में मौजूद हैं. 


सलमान को कितनी हो सकती है जेल?
सलमान खान के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 और 25 के तहत केस चल रहा है. वह यदि इस एक्ट की पहली धारा के तहत दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें अधिकतम तीन साल और दूसरी धारा के तहत दोषी पाए जाते हैं, तो सात साल की सजा हो सकती है. आर्म्स एक्ट की इन्हीं धाराओं के तहत दोषी पाए जाने पर फिल्म अभिनेता संजय दत्त को 6 साल की सजा हुई थी. जो फिलहाल जेल से आजाद हो चुके हैं. 


सलमान को देखने उमड़े फैंस
ब्लू शर्ट पहने सलमान अपने बॉडीगार्ड  शेरा  के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकले. सलमान को देखने के लिए एयरपोर्ट के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा हुआ था. शेरा ने लोगों को गुस्से में धक्का देते हुए सलमान के लिए रास्ता बनाया. पुलिस कंस्टेबल के साथ सलमान हरी महल पैलेस होटल पहुंचे. कुछ देर बाद एयरपोर्ट से  सलमान  की बहन अलवीरा भी बाहर आती हुईं नजर आईं.


2006 में जोधपुर हाई कोर्ट ने काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान को बरी कर दिया था. सलमान पर 1998 में जोधपुर में 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों के शिकार का आरोप था.


 





Name  

Email ID
Comments
 




ट्रेडिंग न्यूज़